लोकसभा चुनाव 2024: वाराणसी से पल्लवी पटेल का उम्मीदवारी घोषणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा सीट, वाराणसी, राजनीतिक हलचल से गूंज रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में, इस सीट से उम्मीदवार बनाने के लिए बड़े उत्साह से बाज लग रहे हैं। इस सीट पर अब एक और नाम जुड़ गया है – पल्लवी पटेल का। यह घोषणा पीडीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने की एक बड़ी संकेत भी हो सकती है।

पल्लवी पटेल की उम्मीदवारी

पल्लवी पटेल, जो कमेरावादी पार्टी की नेता हैं, ने वाराणसी से उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया है। इस घोषणा के बाद, चुनावी लड़ाई में नया रंग आ सकता है। वाराणसी लोकसभा सीट पर पीडीएम को चुनौती देने का फैसला, पल्लवी पटेल के और उनके दल के नेताओं के द्वारा लिया गया है।

पीडीएम के प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार

इस सीट पर विपक्षी उम्मीदवार गगन प्रकाश यादव को भी टिकट मिला है। यहां दो बड़े नेता आमने-सामने होंगे, जिससे चुनावी दंगल और भी दिलचस्प हो सकता है।

gagan prakash yadav  and pallavi loksabha chunav
ABP News

पीडीएम मोर्चा का बनावट

पल्लवी पटेल की उम्मीदवारी से साफ है कि वह अपने और अपने दल के साथ बड़ा पीडीएम मोर्चा बना रही हैं। इस मोर्चे का मुख्य उद्देश्य पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना है। वहां चुनावी लड़ाई में पारंपरिक और नए दलों के बीच तीखी टक्कर होने की संभावना है।

असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा

दो दिन पहले ही, असदुद्दीन ओवैसी ने वाराणसी में एक जनसभा की थी। इस सभा में उन्होंने भाजपा और गठबंधन के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने चुनावी मैदान में तीखे तेवर और भाषा का उपयोग किया।

वाराणसी सीट पर चुनावी लड़ाई इस बार बेहद महत्वपूर्ण है। पल्लवी पटेल की उम्मीदवारी ने चुनावी मैदान को और भी दंगली बना दिया है। इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी नई चुनौतियां पैदा हो सकती हैं। यहां राजनीतिक चर्चाएं और गतिविधियों में और भी तेजी आ सकती है। इस वाराणसी सीट पर आए दिन नए मोड़ और समर्थकों का परिचय हो रहा है। चुनावी दंगल में अब और भी तनाव और उत्साह दोनों ही बढ़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

लखनऊ पूर्व विधानसभा उपचुनाव: भाजपा और कांग्रेस ने नामांकन दाखिल किया

Shahjahanpur loksabha Election 2024: Samajwadi Party ने बदला प्रत्याशी

Viral Video: पुणे के शख्स ने ढोल की थाप पर मनाया Toxic Job का ‘आखिरी दिन’

25 अप्रैल, 2024: Sahara Dust Storm से Greece के आसमान हुए नारंगी, स्वास्थ्य पर खतरा

मैनपुरी लोकसभा चुनाव 2024: Dimple Yadav Vs जयवीर सिंह

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment