हैदराबाद में बीजेपी सांसद Navneet Rana का विवादित बयान

हैदराबाद में हुई एक चुनावी जनसभा में बीजेपी सांसद Navneet Rana ने दिया एक विवादित बयान जो राजनीतिक दलों के बीच उत्पन्न विवाद को और भड़का दिया। महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने हैदराबाद में बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के दौरान यह बयान दियाउन्होंने कहा, “15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए।” यह बयान नेता और समाज के बीच उत्पन्न हुए असमंजस को और भड़का दिया।

Navneet Rana ने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन औवेसी को भी टैग किया। AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने राणा के बयान पर विवाद किया और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की। पठान ने कहा कि इस तरह के बयान देने से दो समुदायों में तनाव हो सकता है, इसलिए राणा पर कार्रवाई करनी चाहिए।

वारिस पठान ने और भी विवादित बयान किए, कहा कि अगर नवनीत राणा जैसा भाषण उन्हें मिलता तो वह आज जेल की सलाखों के पीछे होता। ओवैसी के बयान को लेकर पठान ने कहा कि उन्होंने पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो कहा था, जिसके बाद वे सरेंडर हो गए थे और 40 से 42 दिन तक जेल में रहे थे।

इस विवाद के बीच, AIMIM ने चुनाव आयोग से राणा पर कार्रवाई की मांग की है। यह सब विवाद कार्यक्रम और चुनावी मौसम में हुआ, जो कि निर्दिष्ट नियमों और नैतिकता के साथ संघर्ष में है। इसके अलावा, यह विवाद सोशल मीडिया पर भी बड़े पैमाने पर चर्चा का विषय बन गया है।

निष्कर्ष:

हैदराबाद में Navneet Rana के विवादित बयान ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है। AIMIM की मांग पर चुनाव आयोग की कार्रवाई का इंतजार है, जिससे कि विवाद को सुलझाया जा सके और चुनावी प्रक्रिया को सुचारू बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें:

Kanpur Lok Sabha में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री के भाई बीजेपी में शामिल

कानपुर के गलियारों से दिल्ली का रास्ता : बीजेपी और कांग्रेस के बीच संघर्ष का मैदान

ऐसा क्या हुआ की अचानक मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया

रामगोपाल यादव के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सपा-कांग्रेस पर हमला

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment