शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से मारी एंट्री!

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan आखिरकार फिल्मों में आ ही गई हैं! हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द आर्चीज’ से उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की है। ये फिल्म उनके लिए ही नहीं, बल्कि पूरे बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए भी एक खास मौका रहा।

The Archies‘ का निर्देशन जानी-मानी फिल्म निर्देशिका जोया अख्तर ने किया है। यह फिल्म लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक सीरीज ‘आर्ची कॉमिक्स‘ पर आधारित है। सुहाना खान ने इस फिल्म में वेरोनिका लॉज का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की भतीजी अगस्त्य नंदा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म तीनों स्टार किड्स का पहला फिल्मी प्रोजेक्ट है।

फिल्म की रिलीज से पहले ही सुहाना खान काफी सुर्खियों में थीं। सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर और ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता थी, खासकर यह देखने के लिए कि क्या स्टार किड्स पर्दे पर अपना जलवा बिखेर पाते हैं या नहीं।

हालांकि फिल्म को लेकर समीक्षकों की राय अभी तक मिली-जुली ही आई है, लेकिन सुहाना खान के अभिनय की ज्यादातर सराहना की गई है। उनकी स्क्रीन प्रेजेंस और कॉन्फिडेंस की तारीफ की गई है। यह तो वक्त ही बताएगा कि सुहाना खान बॉलीवुड में अपना कितना नाम कमा पाती हैं, लेकिन उनकी शुरुआत निश्चित रूप से प्रभावशाली रही है।

यह भी पढ़ें:

Air India Boeing 747 हादसा: जख्म जो कभी नहीं भरेगा

Earth Day: हमारी धरती को बचाने का संकल्प – एक सामूहिक प्रयास

आ रही है भविष्य की महाभारत: कलयुग के अंत में अवतरित होंगे Kalki!

इंतजार खत्म! रिकॉर्ड समय में जारी हुआ UP Board Result 2024

लोकप्रिय अभिनेत्री Divyanka Tripathi Accident का शिकार हुई: फैंस को नहीं हो रहा है यकीन

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

क्या आपने ‘द आर्चीज’ फिल्म देखी है? सुहाना खान के अभिनय के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट्स में जरूर बताएं!

Leave a Comment