बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार! शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ फिल्म ‘King’ में निभाएंगे डॉन का किरदार!

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ Shah Rukh Khan एक बार फिर डॉन बनने के लिए तैयार हैं, लेकिन इस बार वह पर्दे पर अकेले नहीं होंगे। खबरों की मानें तो किंग खान अपनी बेटी Suhana Khan के साथ आगामी फिल्म ‘King‘ में Don की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सुहाना खान की ये बॉलीवुड डेब्यूट फिल्म होगी।

King: बाप बेटी की धमाकेदार जोड़ी

फिल्म ‘King’ को लेकर बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चा है। पहली बात तो ये कि ये फिल्म सुहाना खान के बॉलीवुड करियर की शुरुआत है। दूसरी खास बात ये है कि खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान फिल्म में एक ऐसे डॉन का किरदार निभाएंगे, जिसके किरदार में कुछ ग्रे शेड्स होंगे। फिल्म का शीर्षक ‘किंग’ भी इस बात की ओर इशारा करता है कि शाहरुख खान का किरदार अंडरवर्ल्ड का एक दबंग शख्स होगा। कुछ सूत्रों के मुताबिक, सुहाना खान फिल्म में इस डॉन की शिष्या या अनुयायी का किरदार निभा सकती हैं।

Shah Rukh Khan का डॉन से पुराना नाता

Shah Rukh Khan का डॉन के किरदार से काफी पुराना नाता रहा है। वर्ष 2006 में आई फिल्म ‘Don‘ में उन्होंने पहली बार इस किरदार को निभाया था। फरहान अख्तर निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद 2011 में आई फिल्म ‘डॉन 2‘ में भी शाहरुख खान ने डॉन का किरदार निभाया था। अब ‘King‘ के साथ एक बार फिर से डॉन बनने की खबरों ने उनके फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है।

निर्माण और निर्देशन की टीम

फिल्म ‘किंग’ के निर्माता खुद Shahrukh Khan और उनकी पत्नी Gauri Khan होंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष मिलकर करेंगे। इन दोनों निर्देशकों के साथ मिलकर शाहरुख खान कई सफल फिल्में दे चुके हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पठान‘ हाल ही में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं, सुजॉय घोष ने इससे पहले ‘कहानी‘ जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि ‘किंग’ भी एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

कब शुरू होंगी फिल्म की शूटिंग?

फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग सितंबर 2024 में शुरू हो सकती है।

तो क्या आप शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं? हमें कमेंट्स में जरूर बताएं!

यह भी पढ़ें:

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से मारी एंट्री!

Air India Boeing 747 हादसा: जख्म जो कभी नहीं भरेगा

Earth Day: हमारी धरती को बचाने का संकल्प – एक सामूहिक प्रयास

आ रही है भविष्य की महाभारत: कलयुग के अंत में अवतरित होंगे Kalki!

इंतजार खत्म! रिकॉर्ड समय में जारी हुआ UP Board Result 2024

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment