स्टॉक ब्रोकर कंपनी Zerodha के मालिक नितिन कामत को आया हार्ट स्ट्रोक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Last updated on March 21st, 2024 at 10:49 am

नितिन कामत, Zerodha के सीईओ, हाल ही में बताया कि उन्हें लगभग छह हफ्ते पहले ‘हल्का सा स्ट्रोक’ आया था। एक पोस्ट में उन्होंने इस घटना के पीछे के संभावित कारणों को बताया और अपने स्वास्थ्य के बारे में भी एक अपडेट दिया।

Zerodha के मालिक नितिन कामत को आया हार्ट स्ट्रोक

नितिन कामत ने अपने अस्पताल के बिस्तर पर लेटते हुए और ट्रेडमिल पर कसरत करते हुए खुद की तस्वीरें लगाई थीं और उन्होंने बताया कि उन्हें एक ‘हल्का सा स्ट्रोक’ आया था और संभावित कारणों में उनके पिता की मौत, अच्छी नींद नहीं मिलना, थकान, तरलता और अधिक शारीरिक कसरत शामिल थे।

अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट प्रदान करते हुए सीईओ ने लिखा, “मैंने छह हफ्ते पहले, जब मुझे चेहरे में बड़ी तरह की आघात महसूस होता था और पढ़ने-लिखने में मुश्किल होती थी, से अब सिर्फ थोड़ी सी आघात होती है और मुझे और अधिक पढ़ने-लिखने में आसानी है। मैं अब ज़्यादा मौजूद हूं। पूरा स्वास्थ्य भरने में 3 से 6 महीने लगेंगे।”

“मुझे हैरानी हुई कि एक व्यक्ति जो फिट रहता है और खुद का ध्यान रखता है, उसे ऐसे कैसे प्रभावित किया जा सकता है। डॉक्टर ने कहा कि कभी-कभी आपको थोड़ा सा ध्यान देना चाहिए। थोड़ा टूटा हुआ, लेकिन फिर भी मेरे ट्रेडमिल की गिनती हो रही है,” उन्होंने जोड़ा।

सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं और X के अनुयायियों ने उन्हें टिप्पणी के अंश में शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामनाएँ भेजी।

एशनीर ग्रोवर ने ट्विटर पर किया कामत को कमेंट

एशनीर ग्रोवर, पूर्व शार्क टैंक इंडिया जज ने लिखा, “यार – ध्यान रखो। संभावना है कि आपको अपने पिता के निधन के बाद गहरा असर हुआ है – मेरे पिता के निधन के बाद मुझे भी यह हाल हुआ था – मैं एक दिन सिर्फ गिर गया। आराम करो!”

Liver Doc ने लिखा, “कृपया ध्यान दें नितिन। जल्द ही ठीक हो जाओगे! आप ठीक हो जाओगे और ठीक हैं।”

कैपिटलमाइंड के सीईओ दीपक शेनोय ने टिप्पणी की, “यार, यह तुम्हारे लिए एक बहुत कठिन समय रहा है, धीरे लो और स्वस्थ होने और जल्दी मुस्कान के साथ!”

Read Also:

Chitthi Aayi Hai के संगीतकार पंकज उधास का हुआ निधन, 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया

New RPF Vacancy 2024: पात्रता, वेतन और अन्य विवरण जाने

क्या आप जानते हैं कौन है WhatsApp का मालिक? और Whatsapp ने 15 साल का सफर पूरा किया।

Damodar Savarkar Punyatithi: एक आदर्श योद्धा की कहानी

Crew Movie का पोस्टर हुआ लांच, तब्बू, करीना, और कृति एकसाथ मचाने वाली है तहलका

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment