Sidhu Moose Wala की माँ 58 साल की उम्र में हुई प्रेगनेंट

पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala के माता-पिता जल्द ही एक और बच्चे की खुशियां मनाएंगे। उनकी मां चरण सिंह ने आईवीएफ के जरिए एक बच्चे को गर्भधारण किया है।

Sidhu Moose Wala की माँ हुई प्रेगनेंट

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता एक और बच्चे के आने की तैयारी में हैं। परिवार के स्रोतों के मुताबिक, सिद्धू की मां चरण सिंह ने आईवीएफ उपचार की सहायता से गर्भधारण किया है, और एक बच्चा मार्च महीने में पैदा होने वाला है। सिद्धू अपने माता पिता की एकलौते संतान थे, जिनकी मई 2022 में हत्या हो गयी थी।

Sidhu Moose Wala की मां की आयु 58 वर्ष है। चरण सिंह के अनुसार, उनकी आयु 58 वर्ष है। 2022 में, जब सिद्धू मानसा से चुनाव लड़ रहे थे, तब चरण सिंह ने अपनी आयु को 56 वर्ष घोषित किया था, जब सिद्धू एक अफीडेविट भर रहे थे।

295” गाना सिधू मूसेवाला द्वारा गाया गया था। यह एक बहुत ही प्रसिद्ध गाना है जिसमें सिधू ने विभिन्न सामाजिक और धार्मिक मुद्दों पर ध्यान दिया है। इस गाने में वह लोगों को समाज में असमानता और असहिष्णुता के खिलाफ आवाज उठाने का संदेश देते हैं। सिधू की आवाज और गीत के शब्द बच्चों और बड़ों दोनों को ही समझ में आते हैं। इस गाने की लोकप्रियता ने सिधू को सामाजिक सुधार और धार्मिक समानता के प्रति जागरूक किया है।

कैसे हुई थी Sidhu Moose Wala की हत्या

सिधु मूसेवाला को मई 2022 में पंजाब के मानसा जिले में गोली मार दिया गया था। प्रतीत होता है कि, उस समय, जब वह अपने भाई और दोस्त के साथ अपने गांव मूसा से 10 किलोमीटर दूर जवाहरके गांव की ओर एक जीप में सफर कर रहे थे, तब छे गोलियां उन पर चलीं। उसकी मौत का मामला पंजाब पुलिस विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा जाँचा जा रहा है। टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी ब्रार और जग्गू भगवानपुरिया सहित 32 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। मानसा में, सिधु की स्मृति में एक मोमबत्ती यात्रा निकाली गई। शीघ्र ही, सिधु के प्रशंसक और समर्थकों ने बड़े संख्या में मूसा गाँव में इकट्ठा होकर मोमबत्ती यात्रा में भाग लिया, उसके लिए “न्याय” की मांग की। यात्रा में सिधु की मां भी शामिल थी। उसकी स्मृति के लिए जवाहर के गाँव के एक गुरुद्वारे में प्रार्थना की गई।

उनकी मौत का मामला पंजाब पुलिस विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा जांचा जा रहा है। टीम ने 32 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

मानसा में, सिद्धू की याद में कैंडल मार्च निकाला गया था। मार्च में, सिद्धू के प्रशंसक और समर्थकों ने मूसा गांव में एकत्रित होकर उसके लिए ‘न्याय’ की मांग की। मार्च में सिद्धू की मां भी शामिल थीं। उनकी याद में, जवाहर के गुरुद्वारे में प्रार्थनाएं की गईं।

2022 में, दिलजीत दोसांज़ ने Sidhu Moose Wala के माता-पिता के बारे में बात की और उन्हें बताया कि उन्हें अपने बेटे की मौत के बाद कितना दुःख होगा। उन्होंने कहा कि कलाकारों को अक्सर मार दिया जाता है। लेकिन वह सरकार को उनकी ‘नालायकी’ के लिए दोष देते हैं।

Read Also:

स्टॉक ब्रोकर कंपनी Zerodha के मालिक नितिन कामत को आया हार्ट स्ट्रोक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Chitthi Aayi Hai के संगीतकार पंकज उधास का हुआ निधन, 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया

New RPF Vacancy 2024: पात्रता, वेतन और अन्य विवरण जाने

क्या आप जानते हैं कौन है WhatsApp का मालिक? और Whatsapp ने 15 साल का सफर पूरा किया।

Damodar Savarkar Punyatithi: एक आदर्श योद्धा की कहानी

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment