सिद्धार्थ मल्होत्रा की धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘Yodha’ का टीजर हुआ लॉन्च

Last updated on April 24th, 2024 at 11:52 am

प्रोड्यूसर करण जोहर ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘Yodha’ का टीजर लॉन्च किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “आसमान की हदें हैं और वह उन सभी सीमाओं को पार करने वाला है। अपने स्क्रीन पर सीधे लैंड हो रहा है धमाकेदार! #योद्धा_टीज़र अब आउट नाउ! #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।

‘Yodha’ टीजर हुआ लॉन्च:

एक-मिनट के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एयर इंडिया के फ्लाइट पर यात्रियों की बचाव के लिए हवा में लड़ते हुए दिखाया गया। यह धमाकेदार टीजर सिद्धार्थ को आतंकवादियों और हिजैकर्स के साथ लड़ते हुए दिखाता है।

कई सेगमेंट्स में गनफाइट भी दिखाई गई। सिद्धार्थ को एक यूनिफार्म पहने हुए दिखाया गया है जब वह आतंकवादियों से लड़ने का काम लेते हैं। टीजर में दिशा पाटनी को एक एयर होस्टेस के रूप में और राशी खन्ना का भी झलक दिखाई गई।

‘योद्धा’ के बारे में

सागर अम्बरे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। पहले फिल्म का नवंबर 11, 2022 को रिलीज़ होने का आयोजन था, फिर मेकर्स ने इसे जुलाई 2023 में शिफ्ट किया, फिर फिल्म को सितंबर 15 और फिर से दिसंबर 15 को टाल दिया गया। फिर इसे दिसंबर 8 को शिफ्ट किया गया। अब, फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

सिद्धार्थ ने ‘योद्धा’ के बारे में क्या कहा

‘Yodha’ के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने पहले ही कहा था, “कलाकार के रूप में, आपको उन स्क्रिप्ट्स पर काम करना चाहिए जो आपमें सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाते हैं। यह वास्तव में मुझमें एक नई संस्करण का खुलासा किया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ। जितना प्यार मैंने दर्शकों और फैंस से प्राप्त किया है, वह जादुई है। मैं इसका प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूँ कि ‘योद्धा’ उनके लिए क्या लाया है।”

इस रोमांचक और एक्शन भरे फिल्म ‘Yodha’ का टीजर ने दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया है और लोग बड़ी उत्सुकता के साथ फिल्म का रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।

Read Also:

Sachin Tendulkar ने किया यशस्वी जैसवाल, सरफराज खान की प्रशंसा

यूपी कांस्टेबल भर्ती 2024: Up Police Paper Leak क्या है सच्चाई?

यूपी कांस्टेबल भर्ती 2024: Up Police Paper Leak क्या है सच्चाई?

Rajkot Stadium को मिला नया नाम Niranjan Shah

14 February Black Day Pulwama Attack

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment