कानपुर: अभिनेत्री अक्षरा सिंह, मोनालिसा का रामेश अवस्थी के लिए रोडशो ने आकर्षित किया भारी भीड़

2024 के लोकसभा चुनावों में कानपुर शहर ने अद्वितीय उत्साह देखा, जब खूबसूरत भोजपुरी अभिनेत्रियों अक्षरा सिंह और मोनालिसा के साथ रिकॉर्ड तोड़ रोडशो आयोजित किया गया।

भोजपुरी धमाल: कानपुर में लोकसभा चुनावों की उत्साहजनक माहौल

कानपुर इस बार 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए रिकॉर्ड तोड़ रहा है। वहां के विशेषज्ञों का कहना है कि कानपुर ने पहली बार इतना उत्साह और मस्ती के साथ चुनावों को देखा है। मंगलवार को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्रियाँ अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने भी यहां पहुंचकर लोगों को वाहवाही दी। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार रामेश अवस्थी के प्रचार के लिए यहां आकर रोडशो निकाला। लाखों लोगों ने इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को देखने के लिए भीड़ जुटाई। रोडशो में लोगों ने उत्साह से नारे लगाए और नृत्य किया।

भोजपुरी दिवा की चमक, 6 किलोमीटर लंबी रोडशो

काली मठिया से रोडशो शुरू हुआ और शहर के प्रमुख क्षेत्रों से होकर काली मठिया तक वापस आ गया। भोजपुरी अभिनेत्रियों को देखने के लिए भीड़ जुटी थी। रोडशो में भाजपा के मुख्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। लोगों के उत्साह को देखकर, यह लगा कि एक त्योहार मनाया जा रहा है। दोनों भोजपुरी अभिनेत्रियों ने लोगों का आदर स्वागत किया। लोग कानपुर की सड़कों पर खुशी से नाचते दिखे। लोगों को अभिनेत्रियों की झलक पाने के लिए बेताबी सता रही थी। लोग फूल फेंककर अक्षरा और मोनालिसा का स्वागत किया। इस दौरान, रामेश अवस्थी भी उनके साथ थे।

लोगों का उत्साह देखकर दिल खुश हो गया

अक्षरा सिंह और मोनालिसा की रोडशो ने देवी काली के आशीर्वाद से शुरू होकर पूरे शहर को लगा दिया। लोगों की भीड़, उत्साही समर्थकों की धारा, और अक्षरा सिंह के लिए नारों की आवाज सुनाई दी। उनके कार्यक्षेत्रों को जिनमें से अक्षरा सिंह और मोनालिसा का काफिला गुजरा, वहां लोगों की बाढ़ हो गई थी। लोग उन्हें देखने के लिए बेताब थे। यह रोडशो न केवल राजनीतिक घटना थी, बल्कि जनता के प्यार और समर्थन का प्रदर्शन भी था। अक्षरा सिंह ने कानपुर की जनता के उत्साहपूर्ण स्वागत और प्रेम के लिए आभार व्यक्त किया।”

यह भी पढ़ें:

हैदराबाद में बीजेपी सांसद Navneet Rana का विवादित बयान

Kanpur Lok Sabha में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री के भाई बीजेपी में शामिल

कानपुर के गलियारों से दिल्ली का रास्ता : बीजेपी और कांग्रेस के बीच संघर्ष का मैदान

ऐसा क्या हुआ की अचानक मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया

रामगोपाल यादव के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment