Akhilesh Yadav Lakhimpur Rally Statement: लखीमपुर की जनता बदलेगी थार चलाने वालों का हिसाब

Akhilesh Yadav Lakhimpur Rally: लखीमपुर खीरी में चुनावी सभा के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस बार लखीमपुर की जनता थार चलाने वालों का हिसाब करेगी।

थार चलाने वालों को दी चेतावनी

अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्होंने किसानों पर थार चलाई है, उनका हिसाब जनता करेगी। उन्होंने कहा कि जनता एक-एक वोट से उन्हें हटाएगी जो उनके हित में नहीं हैं।

सरकार को जवाब देना चाहिए

उन्होंने सरकार को उनके काम का हिसाब देने की मांग की। उन्होंने पूछा कि क्या सरकार ने बाढ़ की समस्या का समाधान किया है? क्या उन्होंने भूमिधर जमीन की समस्या का समाधान किया है?

आरोपों पर जवाब नहीं

अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग पेपर लीक कर रहे हैं, लेकिन सरकार पर इस पर कोई बयान नहीं है। उन्होंने सरकार को महंगाई और नौकरी देने की बात पर भी सवाल उठाया।

उम्मीदवारों की घोषणा

यहां यह बता दें कि लखीमपुर खीरी लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण के चुनाव 13 मई को होंगे। इस सीट पर सपा ने उत्कर्ष वर्मा को उतारा है, जबकि बीजेपी ने अपने मौजूदा सांसद अजय मिश्रा टेनी को टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें:

कानपुर: अभिनेत्री अक्षरा सिंह, मोनालिसा का रामेश अवस्थी के लिए रोडशो ने आकर्षित किया भारी भीड़

हैदराबाद में बीजेपी सांसद Navneet Rana का विवादित बयान

Kanpur Lok Sabha में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री के भाई बीजेपी में शामिल

कानपुर के गलियारों से दिल्ली का रास्ता : बीजेपी और कांग्रेस के बीच संघर्ष का मैदान

ऐसा क्या हुआ की अचानक मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment