मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सपा-कांग्रेस पर हमला

इन दिनों चुनाव का माहौल गर्म है एक के बाद एक रैलियां हो रही है इसी बीच मुख्यमंत्री योगी जी भी खूब जनसभाएं कर रहे हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को नानपारा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा-कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।

योगी आदित्यनाथ का सपा पर हमला

उन्होंने कहा कि सपा ने युवाओं के हाथों में तमंचा पकड़ाया था, जो एक चिंता का विषय बन गया था। इसके बजाय, बीजेपी की सरकार ने युवाओं को विकास की ओर बढ़ाने के लिए टैबलेट दिया।

नए भारत की बातें

योगी आदित्यनाथ ने भारत के विकास के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भारत बदहाल था, लेकिन अब देश नए और विकसित भारत की ओर बढ़ रहा है।

मतदान की बातें

वहीं, मुख्यमंत्री ने मतदान के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि भाजपा को प्रदेश की सभी सीटें मिल चुकी हैं और जनता का अच्छे रुझान को देखते हुए तीसरे चरण में भाजपा की स्थिति भी मजबूत है।

देश के प्रधानमंत्री के बारे में

मुख्यमंत्री ने देश के प्रधानमंत्री के द्वारा लिए गए कदमों की सराहना भी की। उन्होंने बताया कि देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री आनाज दिया जा रहा है, जबकि पाकिस्तान में 24 करोड़ लोग भूखे मर रहे हैं। व्यापारियों से रंगदारी का भुगतान किया जा रहा था। अन्नादाताओं को आत्महत्या करनी पड़ी। युवा लोग भाग रहे थे। कोई सुरक्षित नहीं था, लेकिन आज अपराधी सरेंडर कर रहे हैं या देश छोड़ रहे हैं। आतंकवाद देश में खत्म हो गया है। हमारे राज्य के व्यापारी सुरक्षित हैं। जनसभा में मुख्यमंत्री ने जनता से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतदान करने का आह्वान किया।

जनसभा में उत्साहित लोगों को देखकर मुख्यमंत्री ने जोश भरते हुए कहा कि जनता चाहती है कि एक बार फिर देश में मोदी सरकार हो। जनसभा के बाद मुख्यमंत्री वापस लखनऊ चले गए। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रणविजय सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया। भाजपा के प्रत्याशी आनंद गोंड, सासद अक्षयवरलाल गोंड, एमएलसी पदमसेन चौधरी, विधायक महसी सुरेश्वर सिंह, एमएलए पयागपुर सुभाष त्रिपाठी, एमएलए नानपारा रामनिवास वर्मा, पूर्व केबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, सदर विधायक अनुपमा जायसवाल, चेयरमैन डा.उमाशंकर वैश्य, अखंड प्रताप सिंह गोलू, राहुल राय, संजीव त्रिपाठी, गौर वर्मा, निशंक त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

मीडिया मंच में घटना

जनसभा के दौरान बनाए गए मीडिया मंच के समापन के बाद, एक भाजपा कार्यकर्ता का दाहिना पैर टूट गया। इस घटना के बाद, उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया।

समापन

योगी आदित्यनाथ की इस चुनावी जनसभा में उन्होंने सपा-कांग्रेस पर हमला बोलकर विपक्ष के पक्ष को मजबूती से दिखाया। इसके साथ ही, वह भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से मतदान करने का आह्वान भी किया।

यह भी पढ़ें:

सीतापुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनसंबोधन: राम के नाम पर विकास, आतंकियों को मौका नहीं

लोकसभा चुनाव मध्य प्रदेश: मतदान की ताजा स्थिति

मैनपुरी लोकसभा 2024: भाजपा नेताओं की गाड़ियों पर हमले

Mainpuri Lok Sabha Seat 2024: राजनीतिक दिग्गजों का मुकाबला

Elvis Presley: रॉक एंड रोल का राजा

Loksabha Election 2024: भाजपा का उत्तर प्रदेश में प्रचार में तेजी का फोकस

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment