मैनपुरी लोकसभा 2024: भाजपा नेताओं की गाड़ियों पर हमले

मैनपुरी लोकसभा सीट से जुड़ी खबरें चुनावी मैदान को गहराई से विवादित कर रही हैं। आज मैनपुरी में मतदान के दौरान भाजपा के नेताओं पर हुए हमले ने चुनावी माहौल को गरमाया। इस घटना का आरोप समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है। मुख्य बात यह है कि यह हमला चुनावी मैदान में ही हुआ है।

आज मैनपुरी लोकसभा सीट पर मतदान की प्रक्रिया जारी है। इस मतदान के दौरान, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी मैदान में मौजूद हैं। सुबह से ही मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता एक-दूसरे के सामने हैं, जिससे वातावरण तनावपूर्ण हो गया है।

मैनपुरी में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर हुए हमले की खबरें भी दर्शकों को चौंका देने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप चौहान पर हमला किया गया है, और उनकी गाड़ियों में तोड़-फोड़ की गई है।

इस हमले के साथ ही मैनपुरी में भाजपा नेता प्रेमसिंह शाक्य और जिला पंचायत सदस्य शुभम सिंह पर भी हमला किया गया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ये हमले किए गए हैं, जिससे कि मैनपुरी में हड़कंप मच गया है।

पिछले कुछ दिनों से ही सपा और भाजपा के बीच तनाव का माहौल बढ़ता जा रहा है। इससे पहले भी समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी में बूथ कैप्चर के आरोप लगाए थे, जिसपर चुनाव आयोग ने कड़ी कार्रवाई की थी। अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ता बूथ कैप्चर करना चाहते हैं। इसी के साथ, वह मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Elvis Presley: रॉक एंड रोल का राजा

Loksabha Election 2024: भाजपा का उत्तर प्रदेश में प्रचार में तेजी का फोकस

Shreyanka Patil: भारतीय महिला क्रिकेट का नया सितारा

Covishield Vaccine Side Effects In India

Anupriya Patel: एक प्रख्यात राजनीतिज्ञ

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment