Viral: शादी की तारीख हुई पक्की! Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat 13 मार्च को लेंगे सात फेरे

Last updated on March 21st, 2024 at 10:45 am

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में जहां रिश्ते क्षणभंगुर होते हैं, वहां Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat की प्रेम कहानी एक मीठी धूप की तरह महकती है। यह खूबसूरत कपल जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा है, जिसकी खबर सुनकर उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Kriti-Pulkit की शादी की डेट आयी सामने

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Kriti और Pulkit 13 मार्च, 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक पुष्टि अभी तक कपल की तरफ से नहीं आई है, फिर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म है। फैंस बेसब्री से इस खूबसूरत जोड़े को शादी के जोड़े में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

कैसे शुरू हुई फुकरे Pulkit की प्रेम कहानी

कृति और पुलकित की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं लगती। दोनों की मुलाकात 2015 में फिल्म “फुकरे” के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा। हालांकि, दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से दूर रखा।

2019 में, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें कृति और पुलकित एक समुद्र तट पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के कैप्शन में कृति ने लिखा था, “चलो मार्च में साथ चलते हैं, हाथों में हाथ डाले।” इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर अटकलों का दौर शुरू हो गया कि क्या कपल शादी करने वाला है?

Viral हुई वेडिंग वेन्यू की तस्वीर

हाल ही में, इन अफवाहों को तब और बल मिला जब एक वेडिंग वेन्यू की तस्वीर सामने आई, जिसमें इस कपल के नाम लिखे हुए थे। सूत्रों के मुताबिक, कृति और पुलकित इसी साल शादी करना चाहते थे और उन्होंने तारीख भी तय कर ली है। शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं, लेकिन स्थान को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया था।

pulkit and kriti marriage announcement

अपने करियर की शुरुआत से ही कृति खरबंदा अपनी खूबसूरती और अभिनय प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। उन्होंने 2010 में तेलुगू फिल्म “बिमला बॉक्स ऑफिस” से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। इसके बाद, उन्होंने हिंदी फिल्म “हेरिटेज” (2012) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने “हंसमुख नौटंकी” (2013), “हाउसफुल 4” (2020), और “शादी मे ज़रूर आना” (2017) जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है।

वहीं, पुलकित सम्राट एक प्रतिभाशाली अभिनेता और मॉडल हैं। उन्होंने 2013 में फिल्म “बिट्टू बॉस” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद, उन्होंने “एक्शन जैक्शन” (2014), “संडे फंडे” (2016), और “पागलपंती” (2019) जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया।
कृति और पुलकित ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें “फुकरे” (2015) और “पागलपंती” (2019) शामिल हैं। इन फिल्मों में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। अब जब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि यह बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक होगी।

fukrey

यह खूबसूरत कपल एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। कृति अपनी खूबसूरती और अभिनय प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीत रही हैं, वहीं पुलकित अपनी प्रतिभा और मॉडलिंग से लोगों को आकर्षित करते हैं। दोनों का स्वभाव भी काफी मिलनसार और खुशमिजाज है।

उनकी शादी की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। फैंस सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत जोड़े को बधाई दे रहे हैं और उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना कर रहे हैं।

यह शादी न केवल बॉलीवुड के लिए, बल्कि उनके चाहने वालों के लिए भी एक खुशी का अवसर है। हम उम्मीद करते हैं कि कृति और पुलकित हमेशा खुश रहें और जीवन के हर पल का आनंद लें।

विवाह समारोह के बारे में कुछ अटकलें:

शादी का समारोह एक निजी समारोह होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।
शादी की रस्में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार होंगी।
शादी का स्थान अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है, लेकिन यह मुंबई या गोवा में होने की संभावना है।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी बॉलीवुड के लिए एक महत्वपूर्ण घटना है। यह खूबसूरत कपल एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट है और हम उम्मीद करते हैं कि वे हमेशा खुश रहें।
बता दें कि कृति और पुलकित ने अभी तक आधिकारिक रूप से अपनी शादी की खबर की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम इस खूबसूरत जोड़े को उनके आने वाले जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं!

Read Also:

Gurugram Dry Ice: गुरुग्राम रेस्टोरेंट में ‘माउथ फ्रेशनर’ खाने से 5 बीमार, हुई खून की उल्टी लापरवाही की जांच जारी!

क्या Sundar Pichai को इस्तीफा देना चाहिए? गूगल के इस सीईओ के बारे में जानिए सबकुछ!

एप्पल ने पेश किया नया 13 और 15-इंच MacBook Air: शक्तिशाली M3 चिप के साथ

कब और क्यों मानते है World Wildlife Day आइये जाने?

जब Aishwarya Rai ने कहा, “भारतीय अभिनेता किसिंग सीन्स में असहज महसूस करते हैं: यह एक योजनाबद्ध पल लगता है…”

क्या आप जानते है कौन है दुनिया के Top 10 Richest Person, आइये जानते है कितना पैसा है इनके पास

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment