अमित शाह की चुनावी रैली: लखीमपुर खीरी, हरदोई, और कन्नौज में गरजें शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को लखीमपुर खीरी, हरदोई, और कन्नौज में चुनावी रैली की शुरुआत की। शाह का प्रथम जनसभा लखीमपुर खीरी में हुआ, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के समर्थन में जनता को संबोधित किया। दूसरी जनसभा हरदोई में हुई, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में भाषण दिया। इसके बाद उन्होंने कन्नौज से लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

अखिलेश यादव की चुनावी रैली: शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, हरदोई, और मिश्रिख में जनता को भरोसा दिलाने की कोशिश

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव बुधवार को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, हरदोई, और मिश्रिख लोकसभा सीटों पर चुनावी प्रचार करेंगे। उनका पहला जनसभा शाहजहांपुर में हुआ, जहां उन्होंने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनता को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने फर्रुखाबाद, हरदोई, और मिश्रिख में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

akhilesh yadav rally

मायावती की चुनावी रैली: हरदोई में बसपा नेता का भविष्यवाणी भरा भाषण

बसपा की प्रमुख मायावती बुधवार को हरदोई में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उनकी जनसभा माधोगंज टाउन में स्थित नरपति सिंह इंटर कालेज के मैदान में होगी, जहां उन्होंने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनता को वोट मांगा।

mayavati

उत्तर प्रदेश में चुनावी महासमर्थन का दौर जारी है, जहां नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनता को भरोसा दिलाने के लिए उत्साह से काम किया है। इस चुनावी उत्सव में नामांकन दिन के निकट नेताओं के चुनावी रैलियां और जनसभाएं रोमांच और उत्साह का माहौल बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

ऐसा क्या हुआ की अचानक मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया

रामगोपाल यादव के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सपा-कांग्रेस पर हमला

सीतापुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनसंबोधन: राम के नाम पर विकास, आतंकियों को मौका नहीं

लोकसभा चुनाव मध्य प्रदेश: मतदान की ताजा स्थिति

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment