Malvika Sharma: एक उभरती हुई मॉडल और अभिनेत्री

Malvika Sharma भारत की एक उभरती हुई मॉडल हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से फैशन की दुनिया में अपनी जगह बनाई है। उनका जन्म 1999 में दिल्ली में हुआ था और उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा दिल्ली में ही पूरी की। बचपन से ही मालविका को कला और फैशन में रुचि थी। उन्होंने कई मॉडलिंग प्रतियोगिताओं में भाग लिया और कई पुरस्कार भी जीते।

Malvika Sharma के मॉडलिंग करियर की शुरुआत

2017 में, Malvika Sharma ने Elite Model Management India के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। यह उनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत थी। उन्होंने कई प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए काम किया है, जैसे कि Lakme Fashion Week, Fiama Di Wills, Ponds, Maybelline, and Nykaa.

फैशन शो और विज्ञापन

Malvika Sharma ने Lakme Fashion Week, India Fashion Week, and Amazon India Fashion Week जैसे कई प्रतिष्ठित फैशन शो में भाग लिया है। उन्होंने Lakme Fashion Week 2023 में “Gen Next” शो में भी भाग लिया था।

Malvika Sharma कई प्रसिद्ध ब्रांडों के विज्ञापनों में भी दिखाई दी हैं। उन्होंने Ponds, Maybelline, Nykaa, and Fiama Di Wills जैसे ब्रांडों के लिए विज्ञापन किए हैं।

सोशल मीडिया पर प्रभाव

Malvika Sharma सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। उनके Instagram पर 1.5 मिलियन से अधिक followers हैं। वह अपने followers के साथ अपनी तस्वीरें, वीडियो और फैशन से जुड़ी जानकारी साझा करती हैं।

malvika sharma instagram

व्यक्तिगत जीवन

Malvika Sharma एक निजी व्यक्ति हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं।

मालविका शर्मा अभी अविवाहित हैं। वह अपनी मां और बहन के साथ मुंबई में रहती हैं। उन्हें यात्रा करना, किताबें पढ़ना और फिल्में देखना पसंद है।

भविष्य की योजनाएं

मालविका शर्मा अपने मॉडलिंग करियर में आगे बढ़ना चाहती हैं। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम करना चाहती हैं और एक सफल मॉडल बनना चाहती हैं।

मालविका शर्मा भारत की एक उभरती हुई मॉडल हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से फैशन की दुनिया में अपनी जगह बनाई है। वह युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा हैं।

malvika sharma

अतिरिक्त जानकारी

  • मालविका शर्मा की ऊंचाई 5’8″ है।
  • उनका वजन 55 किलोग्राम है।
  • उनके बालों का रंग काला है।
  • उनकी आंखों का रंग भूरा है।

मालविका शर्मा के बारे में कुछ रोचक तथ्य

  • मालविका शर्मा एक शास्त्रीय नृत्यांगना हैं।
  • उन्हें यात्रा करना और नई संस्कृतियों का अनुभव करना पसंद है।
  • वह एक पशु प्रेमी हैं और उनके पास एक कुत्ता है।
  • वह एक पर्यावरण के प्रति जागरूक व्यक्ति हैं और अक्सर पर्यावरण संरक्षण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करती हैं।

Malvika Sharma Hot Photos

malvika sharma hot pic
malvika sharma hot pic
malvika sharma hot pic
malvika sharma hot pic

मालविका शर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट

Read Also:

Google ने Flat White Coffee को Google Doodle के रूप में चुना

John Cena: रिंग के दबदबे से परिवार की शांत खुशियों तक का सफर

Miss World 2024: ग्लैमर, गौरव और ग्लोबल ब्यूटी का संगम

Apple iPad Pro 2024: क्या इस साल मिलेगा OLED डिस्प्ले और M3 चिप वाला दमदार iPad?

क्या Sara Ali Khan हैं हत्यारिन? ‘Murder Mubarak’ के ट्रेलर ने किया दर्शकों को कन्फ्यूज

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment