Yami Gautam Pregnancy: यामी गौतम और आदित्य धर की पहली संतान

Yami Gautam ने अपनी आगामी फिल्म आर्टिकल 370 के आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च में अपनी मौजूदगी बिखेरी। लोग त्वरित उनके गर्भधारण को नोट किया और यह सवाल उठा कि क्या वह गर्भवती है। यामी गौतम उन कुछ अभिनेत्रियों में से हैं जो टेलीविजन से बड़े परदे में आसानी से ट्रांसिट कर गई हैं। वर्षों से, वह विकी डोनर और यूआरआई जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आई हैं।

वर्तमान में, अभिनेत्री एक फिल्म के लिए तैयार हो रही हैं जिसका नाम आर्टिकल 370 है और हाल ही में उन्होंने इसके आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च को सम्मिलित किया, जिसमें उनके पति आदित्य धर भी शामिल थे। दिलचस्पी से, इस आयोजन के दौरान उनकी गर्भधारण काफी स्पष्ट थी।

Yami Gautam ने आर्टिकल 370 ट्रेलर लॉन्च पर अपने गर्भवती पेट को दिखाया।

आज, 8 फरवरी को, आर्टिकल 370 के आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च का आयोजन हुआ। इसमें फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री यामी गौतम सहित उनके पति आदित्य धर भी शामिल थे। इस मौके पर, माता-पिता बनने का पहला दृश्य भी देखा गया। अभिनेत्री कैमरे के सामने खड़ी थीं और उन्होंने खुशी के साथ मुस्कान बिखेरी।

Yami Gautam और आदित्य धर के बारे में

Yami Gautam और आदित्य धर ने 2019 की कार्रवाई थ्रिलर फिल्म यूआरआई पर साथ में काम किया। दोनों बाद में डेटिंग शुरू की और अंत में 4 जून, 2021 को शादी की। शादी के बाद, अभिनेत्री ने अपना नाम यामी गौतम धर कर लिया।

आर्टिकल 370 के बारे में

Yami Gautam एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाती हैं, जो जम्मू और कश्मीर राज्य को दिए गए विशेष स्थिति को रद्द करने की तलाश में है। फिल्म के प्रमोस ने हमें दिखाया है कि यह उस प्राकृतिक आपदा और भ्रष्टाचार को जांचती है जो जम्मू और कश्मीर में है। इसमें प्रियमानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है।

कहानी उन उद्योग के प्रयासों के बीच खुलती है जो कश्मीर में आतंकवाद का सामना करने के लिए किया गया, जिसका परिणाम 5 अगस्त, 2019 को केंद्र सरकार द्वारा जम्मू और कश्मीर को यूनियन टेरिटरीज में विभाजित करने का निर्णय था। यह फिल्म ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित की गई है, और आदित्य सुहास जांभले द्वारा निर्देशित की गई है। यह आदित्य धर और यामी के बीच सफल 2019 फिल्म यूआरआई का दूसरा सहयोग दर्शाता है। फिल्म का थियेट्रिकल रिलीज़ 23 फरवरी, 2024 को होने की योजना है।

Read Also-

Hug Day 2024: पहली बार पार्टनर को लगा रहे हैं गले तो इन बातों को जान लें, नहीं आएगा रिश्ते में खटास

Harda Factory Blast: फैक्ट्री विस्फोट के बाद हरदा को भारतीय सेना का सहारा

Paytm Payments Bank: आरबीआई के एक्शन के पीछे की कहानी

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

Leave a Comment