तेजस्वी यादव का तंज: ‘रील्स बनाना सीखना है तो…’, भाजपा और चिराग पासवान पर साधा निशाना

बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण के दिन राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा और चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिरी चरण के चुनाव में भाजपा को भारतीय जनता पस्त कर देगी। इसके साथ ही उन्होंने चिराग पासवान पर भी तीखा प्रहार किया।

भाजपा पर तेजस्वी यादव के कटाक्ष

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है और आखिरी चरण के चुनाव में भाजपा को भारतीय जनता पस्त कर देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सफाचट हो जाएगी और इस बार जनता भाजपा के झूठे वादों को पहचान चुकी है। तेजस्वी ने भाजपा के नेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि किसी ने भी बिहार की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया, न ही किसी ने रोजगार और विकास की बात की।

चिराग पासवान पर हमला

चिराग पासवान के सनातन विरोधी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग का रंग-रूप पूरी तरह से आरएसएस का हो गया है। वह भाजपा के रंग में रंगे हुए हैं और इसीलिए ऐसी बातें कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान मेरे धर्म पर सवाल उठा रहे हैं और मुझे ही धर्म विरोधी बता रहे हैं। उनका कहना था कि चिराग पिछड़ों को सनातन विरोधी बता रहे हैं, लेकिन यही ओबीसी के लोग उन्हें चुनाव में जवाब देंगे।

एनडीए पर तंज

तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए ने सोचा था कि सात चरणों में चुनाव होने का फायदा उन्हें मिलेगा, लेकिन असल में इसका फायदा हमनें उठा लिया। जनता भाजपा के झूठे एजेंडे को समझ चुकी है और अब असली मुद्दों पर बात करना चाहती है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि भाजपा के किसी नेता ने नौकरी, विकास या बिहार के विजन पर बात नहीं की।

प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी का सबकुछ स्क्रिप्टेड होता है, फोटोशूट होता है। उन्हें मूवी करना होता है और वह अपना रील बना रहे हैं। तेजस्वी ने नौजवानों को सुझाव दिया कि अगर उन्हें रील्स बनाना सीखना है तो मोदी जी से सीखें कि रील कैसे बनाई जाती है।

बिहार की जनता की नाराजगी

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता अब गाली नहीं सुनना चाहती है। भाजपा वाले हमें ही गाली देते रहे और इस कारण उन्होंने सारा समय तेजस्वी यादव को गाली देने में बर्बाद कर दिया। जनता अब ऐसे नेताओं से परेशान हो चुकी है और असली मुद्दों पर ध्यान चाहती है।

निष्कर्ष

तेजस्वी यादव का यह बयान चुनाव के अंतिम चरण के दौरान आया है जब सभी दल अपने प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं। तेजस्वी ने भाजपा और चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए अपने समर्थकों को संदेश दिया कि वे असली मुद्दों पर ध्यान दें और सही उम्मीदवार का समर्थन करें। आगामी चुनाव परिणाम बताएंगे कि बिहार की जनता ने किस पर विश्वास जताया है और कौन सत्ता में आएगा।

यह भी पढ़ें:

इंडिया’ गठबंधन की बैठक पर विवाद: विपक्ष पर तीखी बयानबाजी, जानिए क्या बोले नेता

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर मनोहर लाल खट्टर ने उठाए सवाल, 400 सीटें जीतने का दावा

प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों से गूंजेगा बंगाल और ओडिशा, राहुल गांधी का पंजाब दौरा

मनोज तिवारी का जवाब: क्षेत्रवाद के मुद्दे पर कांग्रेस और सुखपाल खैरा पर निशाना

प्रधानमंत्री मोदी का दावा: TMC अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही, पश्चिम बंगाल में भाजपा को मिलेगी सर्वाधिक सफलता

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment