अमित शाह ने बताया I.N.D.I.A सरकार का संभावित प्लान, जनता को किया सतर्क

अमित शाह ने कुशीनगर में किया विपक्ष पर हमला

लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के दौरे के दौरान कुशीनगर लोकसभा सीट पर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के I.N.D.I.A (इंडिया) गठबंधन पर तीखे हमले किए और जनता को चेतावनी दी कि अगर गलती से यह गठबंधन सत्ता में आया तो देश में क्या-क्या हो सकता है।

I.N.D.I.A गठबंधन के पांच साल का खाका

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर I.N.D.I.A गठबंधन सत्ता में आया तो:

  1. पहला साल: आर्टिकल 370 को वापस लाया जाएगा।
  2. दूसरा साल: तीन तलाक को वापस लागू किया जाएगा।
  3. तीसरा साल: पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) पर से बैन हटा लिया जाएगा।
  4. चौथा साल: आतंकवादियों से बातचीत की जाएगी।
  5. पांचवां साल: राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा दिया जाएगा।

राम जन्मभूमि और अन्य मंदिरों पर कांग्रेस का अटका मामला

अमित शाह ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मामले को अटका कर रखा था। पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 साल में केस जीता, भूमिपूजन किया और प्राण प्रतिष्ठा भी की। उन्होंने काशी विश्वनाथ का मंदिर और सोमनाथ का मंदिर बनाने का काम भी शुरू किया। शाह ने कहा, “पीएम मोदी ने सिर्फ राम मंदिर ही नहीं, बल्कि औरंगजेब की ओर से तोड़ा गया काशी विश्वनाथ का मंदिर भी बनाया और सोमनाथ का मंदिर भी सोने का बन रहा है।”

सहारा घोटाले पर तीखे आरोप

अमित शाह ने आरोप लगाया कि सपा के शासनकाल में सहारा घोटाले के समय में 85 हजार करोड़ का घपला हुआ था। उन्होंने कहा, “अखिलेश बाबू, आपकी पार्टी सहारा के फंड से चलती थी, सहारा की लूट आपने चलने दी। नरेंद्र मोदी ने तो रिफंड देने की शुरुआत की है। सपा के समय हुए सहारा घोटाले की एक-एक पाई जनता को लौटाई जाएगी। ये मोदी की गारंटी है।

5 चरण में पीएम मोदी पर 310 सीटें पार

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 6 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है और 5 चरणों में पीएम मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं। शाह ने कहा, “छठा चरण हो चुका है, सातवां होने वाला है, जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है।” उन्होंने विश्वास जताया कि 4 जून को बीजेपी की प्रचंड जीत होगी और राहुल बाबा के लोग ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हुए नजर आएंगे।

विपक्ष पर तीखे तंज

गृह मंत्री ने आगे कहा कि 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे। उन्होंने दावा किया कि देश की जनता ने तय किया है कि अगले 5 साल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री रहेंगे।

मोदी सरकार की उपलब्धियां

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 5 साल में देश को विकास की राह पर आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों, गरीबों, महिलाओं और युवाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। “बीजेपी की नीतियों और योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिला है,” उन्होंने कहा।

निष्कर्ष

कुशीनगर में अमित शाह का यह संबोधन विपक्ष पर करारे हमले और बीजेपी की उपलब्धियों के बखान से भरा हुआ था। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर I.N.D.I.A गठबंधन सत्ता में आया तो देश को नुकसान हो सकता है। दूसरी ओर, उन्होंने बीजेपी की जीत का विश्वास जताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और भी प्रगति करेगा। अब देखना यह है कि जनता किसे अपना विश्वास सौंपती है और किसके हाथ में देश की बागडोर सौंपती है।

यह भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2024: यूपी की वो 8 सीटें जहां नहीं चलती मोदी लहर, बीजेपी के लिए चुनौती बरकरार

बिहार दौरे पर पीएम मोदी: लालटेन पर प्रहार, रामकृपाल का समर्थन और जनता को बड़ा संदेश

अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा जब तक जीत के प्रमाण नहीं मिल जाते तब तक आराम नहीं

लोकसभा चुनाव 2024: मतदान करने पहुंचे गांधी परिवार, मां सोनिया के साथ सेल्फी लेते नजर आए राहुल

लोकसभा चुनाव छठे चरण की 15 हाई-प्रोफाइल सीटें: तीन केंद्रीय मंत्री और तीन पूर्व मुख्यमंत्री मैदान में

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment