जालौन: सीएम योगी का प्रहार विपक्षी दलों पर संकट का बोझ

Last updated on May 17th, 2024 at 09:53 am

सीएम योगी का जालौन भाषण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने जालौन भाषण में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि उनके समय में आतंकी विस्फोट होते थे और राम भक्तों पर गोली चलती थी। वे मोदी जी के नेतृत्व में बदलते हुए भारत के सम्मान और सुरक्षा को बढ़ावा देते नजर आए हैं।

विपक्षी दलों पर हमला

सीएम योगी ने अपने भाषण में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को आतंकवाद के प्रसार में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके शासन के समय में आतंकी हमले होते थे, जिसमें राम भक्तों को भी निशाना बनाया जाता था।

मोदी जी का नया भारत

सीएम योगी ने मोदी जी के नेतृत्व में बदलते भारत को सम्मान और सुरक्षा के आधार पर स्थापित होते देखा है। उन्होंने नये भारत की महत्वपूर्ण विशेषताओं पर जोर दिया और देश की उन्नति को उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर किया।

जालौन में भाजपा की समर्थना

सीएम योगी ने जालौन में भाजपा के प्रत्याशी भानु प्रसाद वर्मा को समर्थन दिया और भाजपा के संगठन में सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने वर्मा के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया और उनके नेतृत्व में भाजपा को चुनावी जीत की ओर अग्रसर किया।

चुनावी महायुद्ध में सीएम योगी का रोल

सीएम योगी ने चुनावी महायुद्ध में भाजपा के पक्ष में प्रचार किया और विपक्षी दलों को आतंकवाद के प्रसार में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने नए भारत की महत्वपूर्ण विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित किया और देश के सुरक्षा और सम्मान को बढ़ावा देने की बात की।

उत्तर प्रदेश का पलायन

सीएम योगी ने अपने भाषण में उत्तर प्रदेश के विकास को अग्रसर करते हुए कहा कि उनके प्रशासन ने बुंदेलखंड के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश के युवाओं को पलायन करने से रोकने के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है।

सीएम योगी के इस भाषण से स्पष्ट होता है कि वे चुनावी मैदान में भाजपा के पक्ष में उतरे हुए हैं और विपक्षी दलों के खिलाफ एक मजबूत संदेश प्रस्तुत किया है। उन्होंने नए भारत के दिशा-निर्देश को सामने रखते हुए देश की सुरक्षा और सम्मान को महत्वपूर्ण माना है।

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी ने ओडिशा में संविधान की कॉपी लहराई: भाजपा के नेताओं को दी चेतावनी

Loksabha Chunav: योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के अमीनाबाद चौराहे पर जनसभा को करेंगे संबोधित

UP Election Phase 5: आज Lucknow आएंगे Kharge, 16 मई को Kejriwal और Modi होंगे शहर में

Loksabha Election: Narendra Modi का तीसरी बार वाराणसी से नामांकन, जीत का रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद

रायबरेली: राहुल गांधी के भाषण से जुड़ी ताज़ा ख़बरें

शाहजहांपुर लोकसभा चुनाव: शाहजहांपुर में कई जगह हुआ मतदान का बहिस्कार

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट bavaalnews.com के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment